Yoga Day 2020 Photos Update | International Yoga Day Diwas 2020 Celebrations Updates In Pictures and Latest Images From Delhi Bhopal Indore Bihar Mumbai Uttar Pradesh | लद्दाख में आईटीबीपी के जवानों ने 18 हजार फीट की ऊंचाई पर किया योगाभ्यास, अरुणाचल में घोड़े पर आसन किए

5


दैनिक भास्कर

Jun 21, 2020, 10:19 AM IST

नई दिल्ली. आज छठवां अंतरराष्ट्रीय योग दिवस है। आम हो या खास सभी योग कर रहे हैं। लद्दाख के खारदुंग ला में 18 हजार फीट की ऊंचाई पर आईटीबीपी के जवानों ने योग किया। उधर, भारतीय सेना के जम्मू-कश्मीर लाइट इन्फेंट्री बटालियन ने भी श्रीनगर में योग किया। देश के अलग-अलग हिस्सों से ऐसी ही तस्वीरें सामने आ रही हैं…

लद्दाख

यह फोटो लद्दाख की हैं। यहां तैनात आईटीबीपी जवानों ने 18000 फीट की ऊंचाई पर योग किया। इस समय यहां का तापमान शून्य डिग्री से भी नीचे है। 

लेह 

यह फोटो लेह के थिकसे मोनेस्टरी की है। यहां आईटीबीपी (भारत तिब्बत सीमा पुलिस) के जवानों ने बौद्ध भिक्षुओं के साथ योग किया। 

अरुणाचल प्रदेश 

अरुणाचल के लोहितपुर स्थित एनिमल ट्रेनिंग स्कूल (एटीएस) में भी योग दिवस मनाया गया। यहां इंस्ट्रक्टर्स ने डॉग और हॉर्स के साथ आसन किए। 

नॉर्थ ईस्टर्न बॉर्डर

यह फोटो नॉर्थ ईस्टर्न बॉर्डर की है। छठवें अंतरराष्ट्रीय योग दिवस पर यहां तैनात जवानों ने बॉर्डर के पास योग किया। 

दिल्ली

यह फोटो दिल्ली के लोधी गॉर्डन की है। यहां पर योग दिवस मनाया गया। लोगों ने मास्क पहनकर और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए योग किया। 



Source hyperlink