West Bengal Meeting Election 4th Section । J P Nadda Yogi Adityanath and Mamata banerjee Holds Highway Display । Reside Updates | जेपी नड्‌डा ने अलीपुरद्वार में रोड शो किया, हुगली में योगी बोले- 2 मई के बाद दीदी भी बोलेंगी जय श्री राम

12


  • Hindi News
  • National
  • West Bengal Meeting Election 4th Section । J P Nadda Yogi Adityanath And Mamata Banerjee Holds Highway Display । Reside Updates

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोलकाता25 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्‌डा। - Dainik Bhaskar

बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्‌डा।

पश्चिम बंगाल में 10 अप्रैल को चौथे फेज के लिए मतदान होना है। इससे पहले BJP अध्यक्ष जगत प्रकाश (जेपी) नड्‌डा ने गुरुवार को पश्चिम बंगाल के अलीपुरद्वार में रोड शो किया। उनके रोड शो में बड़ी तादाद में BJP कार्यकर्ता नजर आए। वहीं, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गुरुवार को बंगाल के हुगली में रैली की।

योगी ने कहा कि हमारा कोई भी काम राम के बिना नहीं होता है। ममता दीदी कहती हैं कि उन्हें जय श्रीराम सुनना पसंद नहीं है, लेकिन चुनाव ने दीदी को चंडी का पाठ करने पर मजबूर कर दिया। दो मई को चुनाव का रिजल्ट आते ही ममता बनर्जी भी जय श्रीराम बोलना शुरू कर देंगी।

UP सीएम योगी बोले- दीदी ने बंगाल में दुर्गा पूजा रोकी
उन्होंने कहा कि वोट बैंक के लिए ममता बनर्जी ने मां दुर्गा की पूजा पर रोक लगाने की कोशिश की। CM योगी ने सवाल किया कि मां सरस्वती और मां लक्ष्मी का अनुष्ठान रोककर ममता किसे खुश करना चाहती हैं। ममता बनर्जी को लगता है कि दुर्गा, सरस्वती और लक्ष्मी की पूजा करने वाले लोग सांप्रदायिक होते हैं तो हमें ये सांप्रदायिकता पसंद है। TMC को बंगाल में हमारी आस्था से खिलवाड़ करने नहीं दिया जाएगा।

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि दीदी कि नजर में दुर्गा, सरस्वती और लक्ष्मी की पूजा करने वाले लोग सांप्रदायिक हैं तो हमें ये सांप्रदायिकता पसंद है।

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि दीदी कि नजर में दुर्गा, सरस्वती और लक्ष्मी की पूजा करने वाले लोग सांप्रदायिक हैं तो हमें ये सांप्रदायिकता पसंद है।

TMC के मजनुओं को जेल भेजेगी एंटी रोमियो स्क्वाड
योगी आदित्यनाथ ने कहा कि ममता बनर्जी गौ हत्या का समर्थन करती हैं। उत्तर प्रदेश में कोई गौ हत्या नहीं कर सकता है। क्योंकि सबको पता है कि ऐसा किया तो जेल जाना पड़ेगा। उन्होंने कहा कि बंगाल में बहन बेटियां सुरक्षित नहीं हैं। भाजपा सरकार आने पर केजी से लेकर पीजी तक लड़कियों को मुफ्त में शिक्षा दी जाएगी। बंगाल में महिलाओं के लिए ट्रांसपोर्टेशन फ्री किया जाएगा। UP की तरह एंटी रोमियो स्क्वाड बनाकर TMC के मजनुओं को जेल में डाला जाएगा।

खबरें और भी हैं…





Source link