देश को चाहिए सुदृढ़ व स्थिर सरकार: विष्णुदेव साय

0

पत्थलगांव.छत्तीसगढ़
रमेश शर्मा

केन्द्रीय मंत्री विष्णुदेव साय ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को इस आम चुनाव में राष्ट्रीय सुरक्षा के मुददों का राजनैतिक लाभ लेने की आवश्यकता ही नहीं है। श्री मोदी की स्थिर और भ्रष्टाचारमुक्त सरकार का कामकाज से पूरे देश के लोग खासे प्रभावित हैं।

श्री साय ने आज पत्थलगांव में बताया प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व वाली राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन की सरकार ने आम चुनाव में विकास को ही अपना प्रमुख मुददा बनाया है।  मोदी सरकार ने विकास कार्यो में कई गुना इजाफा करके पूरे देशवासियों के सामने एक मिसाल प्रस्तुत कर दी है।  इसके विपरित कांग्रेस की सरकार रक्षा, संचार, सिंचाई, खेल, ग्रामीण विकास जैसे क्षेत्र में भ्रष्टाचार के बड़े घोटालों के नाम से पहचान बना चुकी है। श्री साय ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने भ्रष्टाचारियों को सजा दिलाने में कठोर कदम उठाए हैं।

श्री साय ने कहा कि तेज गति से विकास की खातिर देशवासियों को सुदृढ़ व स्थिर सरकार की जरूरत है। इसके लिए अब लोगों को पक्का भरोसा है कि भाजपा ही देश में स्थिर सरकार चला सकती है। श्री मोदी की सरकार से पहले वर्ष 1999 में किसी दल को स्पष्ट बहुमत नहीं मिलने के बाद भी भाजपा नेतृत्व वाली राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन की सरकार ने पांच साल का कार्यकाल पूरा किया था। इस दशक में देवगौड़ा और इन्द्रकुमार गुजराल के नेतृत्व वाली सरकार एक वर्ष से ज्यादा नहीं चल पाई थी। श्री साय ने कहा कि छत्तीसगढ़ में भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष विक्रम उंसेडी के नेतृत्व में पार्टी का शानदार प्रदर्शन रहेगा।