वेलेंटाइन डे से पहले स्कूली छात्रा को रोमांस का पाठ पढ़ाने वाला प्राचार्य को पुलिस ने भेजा जेल

0

अम्बिकापुर छत्तीसगढ़
रमेश शर्मा

छत्तीसगढ़ में कोरिया जिला अन्तर्गत झगराखांड पुलिस ने वेलेंटाइन डे से पहले एक स्कूली छात्रा के मोबाइल पर आश्लील मैसेज भेज कर रोमांस का पाठ पढ़ाने वाले शासकीय स्कूल के प्राचार्य को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।
कोरिया जिले के पुलिस अधीक्षक विवेक शुक्ला ने आज बताया कि आरोपी प्राचार्य के विरुद्ध शासकीय स्कूल में पढ़ने वाली छात्रा ने अश्लील मैसेज भेजने की शिकायत दर्ज कराई थी.
इस मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस ने शासकीय स्कूल खोंगापानी के प्राचार्य घनश्याम सिंह चंदेल को तत्काल हिरासत में लेकर जांच शुरू कर दी थी.
श्री शुक्ला ने बताया कि आरोपी प्राचार्य ने अपने ही स्कूल में पढ़ने वाली कक्षा 11वीं की छात्रा से उसका व्हॉटसएप नंबर मांगा और इसके बाद प्राचार्य ने छात्रा को रोमांस का पाठ के साथ अश्लील मैसेज भेजना शुरू कर दिया। छात्रा ने जब उसका कोई जवाब नहीं दिया तो प्राचार्य घनश्याम सिंह ने उसके नंबर पर कई बार कॉल किए। इससे परेशान होकर छात्रा ने सारी बात अपने परिवार वालों को बता दी। इसके बाद छात्रा के परिजनों ने झगराखांड थाने पहुंचे और स्कूल के प्रिसिंपल के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई।
पुलिस ने पीड़ित छात्रा की शिकायत दर्ज कर मामले की जांच सही मिलने पर आरोपी प्राचार्य को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया।