बस ने खड़ी ट्रक को मारी टक्कर 1 बच्ची की मौत 7   यात्री गंभीर

0

पत्थलगांव छत्तीसगढ़
रमेश शर्मा

छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले में बागबहार थाना अन्तर्गत मयूरनाचा गांव में आज तड़के रायपुर से रांची जा रही महेन्द्रा कम्पनी की यात्री बस क्रमांक CG04/EA- 0223 के चालक ने सड़क किनारे खड़ी एक ट्रक को टक्कर मार देने से बस मे सवार एक नन्ही बच्ची की घटनास्थल पर ही मृत्यु हो गई. इस दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल प्रशांत सिंह कस्तुरा, जशवंत राज ,मोहनिश रतनपुर, लक्ष्मण कुनकुरी, रामलाल रांची, मुकेश और वासुदेव सहित 7 यात्रियों को गंभीर चोट लगने से उनकी हालत चिंताजनक बताई जा रही है.

बागबहार थाना प्रभारी श्री भगत के अनुसार रात्रिकालीन बस अपना पत्थलगांव कांसाबेल का निर्धारित मार्ग के बजाय ग्रामीण मार्ग से रांची जा रही थी. नया ग्रामीण मार्ग पर चालक की लापरवाही से यह बस मयूरनाचा गांव में मुख्य सड़क किनारे खड़ी ट्रक से जबरदस्त टक्कर हो गई.

बस दुर्घटना के बाद समीप के ग्रामीणों ने बस मे घायल यात्रियों को निकाल कर फरसाबहार और कुनकुरी अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया है. पुलिस के अनुसार जशपुर की महिला श्रीमती सार्वी नन्दे की नन्ही बच्ची की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. पुलिस ने बताया कि दुर्घटना के बाद बस चालक और परिचालक सभी घायलों को छोड़कर फरार हो गए थे. बागबहार थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.