Sushant Singh rajput Case stun gun theory gose viral Subramanian Swamy demands NIA inquiry | स्टन गन थ्योरी वायरल, बिजली के झटके देने वाली गन से पैरालाइज्ड कर ली गई सुशांत की जान; सुब्रमण्यम स्वामी ने की एनआईए जांच की मांग

8


18 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

सुशांत सिंह राजपूत की मौत को दो महीने बीतने वाले हैं। हर दिन कोई नई थ्योरी सामने आती है, जिसमें मौत की वजह का अंदाजा लगाया जाता है। अब स्टन गन थ्योरी सामने आई है, जिसे एक यूजर ने सोशल मीडिया पर डाला। इसके बाद यह थ्योरी वायरल हो गई। यूजर ने महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे के बेटे आदित्य ठाकरे और भाजपा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी को टैग किया।

सांसद स्वामी ने कोट किया ट्वीट

यूजर ने लिखा- आज मैंने स्टन गन के बारे में पढ़ा और यह भी जाना कि इसका इस्तेमाल कैसे किया जाता है। यह भी देखा कि इनसे किस तरह के निशान शरीर पर पड़ते हैं। एकदम वैसे ही निशान हैं भाइयों (जैसे सुशांत की बॉडी पर थे)। उन लोगों ने पैरालाइज्ड करने के लिए स्टन गन का ही इस्तेमाल किया। इसके बाद हैशटैग अरेस्ट रिया लिखा गया है।

इस ट्वीट के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद सुब्रमण्यम स्वामी ने मामले की जांच एनआईए से किए जाने की मांग की। उन्होंने ट्वीट में लिखा कि क्या यह गन अरब सागर की सीमा से लगने वाले किसी देश से भेजी गई थी? एनआईए को इसकी जांच करनी चाहिए।

मेडिकल स्टूडेंट ने सबसे पहले दी यह थ्योरी

जिस स्टनगन थ्योरी ने सोशल मीडिया पर हर किसी को हैरत में डाल दिया है, वह अमेरिका के इंटरनल मेडिसिन में प्रैक्टिशनर डॉक्टर राजू बाधवा ने पोस्ट की थी। उन्होंने कहा था कि सुशांत के मामले में स्टन गन का इस्तेमाल किया गया है। उन्होंने सुशांत की गर्दन की बाईं ओर पड़े जलने के निशान का जिक्र करते हुए अपनी थ्योरी को पुष्ट करने की कोशिश भी की है। उन्होंने लिखा- इसी तरह से स्टन गन का इस्तेमाल अमेरिका के एक नेवी सील अफसर को मारने के लिए किया गया था। ऐसा दिखाने की कोशिश की गई थी कि उसने आत्महत्या की है। लेकिन, फॉरेंसिक जांच करने वालों ने हत्यारों को पकड़ लिया।

0





Source hyperlink