SP BalaSubramaniam son Charan SP released health update video about singer saying he is still on life support system | एसपी बालासुब्रमण्यम के बेटे चरन एसपी ने वीडियो जारी कर बताया, डॉक्टर्स को पहचानने लगे हैं, लेकिन अभी भी लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर हैं

19


26 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

पिछले 11 दिनों से हॉस्पिटल में कोरोना संक्रमण से जूझ रहे सिंगर एसपी बाला सुब्रमण्यम का हेल्थ अपडेट उनके बेटे ने दिया है। चरन एसपी ने फेसबुक पर एक वीडियो शेयर कर बताया कि एसपीबी की रिकवरी को लेकर डॉक्टर्स आश्वस्त हैं, हालांकि इसमें कुछ महीने लग जाएंगे। चरन ने कहा उन्हें एक्सक्लूसिव आईसीयू में रखा गया है। अच्छी खबर है कि वे डॉक्टरों को पहचान रहे हैं और थम्सअप साइन दिखा रहे हैं। उन्हें सांस लेने में थोड़ी आसानी हुई है लेकिन वे अभी भी लाइफ सपोर्ट पर हैं।

एसपी की पत्नी सावित्री भी थीं कोरोना पॉजिटिव

वीडियो के आखिर में चरण ने अपनी मां सावित्री के बारे में भी बात की। एसपी की वाइफ को भी कोरोनवायरस संकमण था। चरन ने कहा- मेरी मां पहले से काफी बेहतर हैं। उन्हें मंगलवार या बुधवार तक छुट्टी दी जा सकती है। यह एक अच्छा संकेत है। मुझे यकीन है कि मेरे पिता भी जल्द से जल्द उनका अनुसरण करेंगे। आप सभी के प्यार के लिए फिर से धन्यवाद।

five अगस्त को कोरोना पाॅजिटिव आए थे एसपी

five अगस्त से चेन्नई के एक हॉस्पिटल में एडमिट एसपी की सेहत अचानक बिगड़ गई थी। 13 अगस्त की रात में एक्सपर्ट मेडिकल टीम की सलाह के आधार पर उन्हें आईसीयू में ले जाया गया। जहां वे लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर हैं। एसपी ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो जारी कर बताया था कि उन्हें कोरोनावायरस के बहुत ही माइल्ड सिंपटम्स हैं। जिसके बाद उन्होंने टेस्ट करवाया था, जो पॉजिटिव आया। डॉक्टर्स ने उन्हें होम क्वारैंटाइन होने की सलाह दी थी, लेकिन वे अपने परिवार की सुरक्षा के लिए हॉस्पिटल में ही रहे।

0



Source hyperlink