Serena Williams came back from the brink to start her first tournament in six months with a win and now will face venus williams | सेरेना ने 6 महीने बाद कोर्ट पर जीत के साथ वापसी की, अब बड़ी बहन वीनस से मुकाबला, सेरेना दोनों के बीच हुए 30 मैच में से 18 जीतीं

9


  • Hindi News
  • Sports
  • Serena Williams Came Back From The Brink To Start Her First Tournament In Six Months With A Win And Now Will Face Venus Williams

20 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

सेरेना विलियम्स ने टॉप सीड टूर्नामेंट के पहले राउंड में जीत दर्ज करने के बाद कहा- मुझे लय पाने में थोड़ी मुश्किल हुई, लेकिन अब और बेहतर खेलूंगी।

  • सेरेना विलियम्स ने कोरोना के बाद केंटकी में हो रहे पहले डब्ल्यूटीए टूर्नामेंट में हमवतन बर्नाडा पेरा को 4-6, 6-Four और 6-1 से हराया
  • वीनस विलियम्स ने भी टॉप सीड ओपन टूर्नामेंट के पहले राउंड में विक्टोरिया अजारेंका को सीधे सेटों में 6-3, 6-2 से हराया

सेरेना विलियम्स ने 6 महीने बाद टेनिस कोर्ट पर जीत से वापसी की। केंटकी में कोरोना के बाद खेले जा रहे पहले डब्ल्यूटीए टेनिस टूर्नामेंट के पहले राउंड में उन्होंने हमवतन बर्नाडा पेरा को 4-6, 6-4,6-1 से हराया। अब दूसरे राउंड में उनका सामना पूर्व वर्ल्ड नंबर-1 और अपनी बड़ी बहन वीनस विलियम्स से होगा।

7 बार की ग्रैंड स्लैम विजेता वीनस ने पहले राउंड में विक्टोरिया अजारेंका को सीधे सेटों में 6-3, 6-2 से हराया। सेरेना ने अपना पिछला मैच फरवरी में फेड कप टूर्नामेंट में खेला था। तब उन्हें लातविया की अनसतासिजा सेवेसतोवा ने हराया था।

मुझे लय में आने में थोड़ा वक्त लगा: सेरेना

कोरोना के बाद पहले डब्ल्यूटीए टूर्नामेंट में जीत से शुरुआत करने पर सेरेना काफी खुश नजर आईं। उन्होंने कहा कि ईमानदारी से कहूं, तो मैं काफी अच्छी प्रैक्टिस कर रही थी। लेकिन यहां मुझे लय हासिल नहीं हो पा रही थी। इसके बाद मैंने खुद से कहा सेरेना जैसा प्रैक्टिस में खेल रही थी, वैसा ही यहां भी खेलो। मुझे विश्वास था कि अगर मैंने हिम्मत नहीं हारी तो नतीजा बेहतर आएगा।

सेरेना का वीनस पर पलड़ा भारी

दोनों बहनों के बीच अब तक 30 मैच हो चुके हैं। इसमें से 18 सेरेना ने तो 12 वीनस ने जीते हैं। दोनों के बीच 2018 के यूएस ओपन में पिछला मुकाबला हुआ था। तब टूर्नामेंट के तीसरे राउंड में सेरेना ने वीनस को 6-1, 6-2 से मात दी थी।

0



Source hyperlink