Regardless of Katrina Kaif being Covid certain, there used to be no affect at the taking pictures of ‘Tiger 3’, taking pictures is being carried out at the similar location of ‘Pathan’ | कटरीना कैफ के कोविड पॉजिटिव होने के बावजूद ‘टाइगर 3’ की शूटिंग पर नहीं पड़ा कोई असर, ‘पठान’ की सेम लोकेशन पर हो रही है शूटिंग

8


  • Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Regardless of Katrina Kaif Being Covid Certain, There Was once No Affect On The Capturing Of ‘Tiger 3’, Capturing Is Being Completed On The Similar Location Of ‘Pathan’

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

Three मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

कलाकारों के कोविड पॉजिटिव और रिकवरी के दौरान कई सारे प्रोजेक्ट्स की शूटिंग अलग-अलग तरह से प्रभावित हुई। मिसाल के तौर पर फिल्म ‘पोन्नियन सेल्‍वन’, ‘भूल भुलैया 2’, ‘राम सेतु’ और ‘मिस्‍टर लेले’ को ही ले लीजिए। हालांकि कुछ ऐेसे प्रोजेक्‍ट्स भी हैं, जिन पर इसका असर नहीं पड़ा है जैसे कि फिल्म ‘गंगूबाई’ और ‘टाईगर 3’। फिल्म ‘गंगूबाई’ के सेट से आलिया भट्ट कोविड पॉजिटिव हुईं मगर अजय देवगन ने अपने हिस्‍से की शूटिंग पूरी कर ली। अब फिल्म ‘टाईगर 3’ से भी कुछ ऐसी ही खबरें आ रही हैं। मंगलवार को कट्रीना कैफ के कोविड पॉजिटिव होने की खबरें आईं मगर बुधवार को सेट पर मौजूद सूत्रों ने बताया कि इससे फिल्म की शूटिंग पर कोई असर नहीं पड़ा है।

कट्रीना फिल्म की शूटिंग अप्रैल एंड से रिज्‍यूम करेंगी

सूत्रों ने बताया, “दरअसल कट्रीना ने अपने हिस्‍से की शूटिंग 30 मार्च को ही पूरी कर ली थी। जिसे करने में उन्हें 21 से 22 दिन लगे थे। अब उनका अपकमिंग शेड्यूल अप्रैल के एंड में है। उनकी रिपोर्ट मंगलवार यानि कि 6 अप्रैल को कोरोना पॉजिटिव आई थी और इस बीच सेट से कोई भी कास्‍ट या क्रू उनके टच में नहीं था। एहतियातन तौर पर बाकी लोगों की भी टेस्टिंग हुई और उसमें से भी किसी के कोविड पॉजिटिव आने की खबरें नहीं हैं। खुद सलमान खान भी कोविड नेगेटिव हैं। बुधवार के बाद से उनके फिल्म में सोलो सीन शूट होंगे। अप्रैल एंड में जब कट्रीना पूरे क्रू को रिज्‍यूम करेंगी तो वह हिस्‍सा भी यशराज स्‍टूडियो में ही शूट किया जाएगा। अब्रॉड की शूटिंग पूरी टीम के साथ मई एंड में होगी। फिलहाल सेट पर सरकारी गाइडलाइन्स के हिसाब से क्रू मेंबर्स की मौजूदगी में फिल्‍म की शूटिंग हो रही है। इमरान हाशमी भी सलमान के साथ फाइट सीक्‍वेंस शूट कर रहे हैं।”

‘टाईगर 3’ के स्‍टूडियो में ही फिल्म ‘पठान’ की शूटिंग की जा रही है

‘टाईगर 3’ के अलावा सेम स्‍टूडियो में अलग लोकेशन पर फिल्म ‘पठान’ भी शूट हो रही है। वहां भी कोविड केसेज का फर्क नहीं पड़ा है। हाल ही में जॉन अब्राहम के लुक की फोटोज भी बाहर आईं। सूत्रों ने बताया कि जॉन और शाहरुख फेस ऑफ वाले सीन की शूटिंग कर रहे हैं। दीपिका पादुकोण कुछ दिनों बाद दोनों को जॉइन करेंगी।

जॉन ने ‘पठान’ का शूट शुरू किया, वहीं दीपिका कुछ दिनों में शूट रिज्‍यूम करेंगी

सूत्रों ने यह भी बताया कि ‘पठान’ की शूटिंग लंबी चलने वाली है। अगले तीन महीनों में शायद शूटिंग पूरी हो सकेगी। उसकी वजह है कि कोविड प्रोटोकॉल्‍स के चलते सेट पर क्रू मेंबर्स कम रखने पड़ रहे हैं। ऐसे में जो सीन पहले एक दिन में शूट होते थे पर अब उसे शूट करने में दो से ढाई दिन लग रहे हैं। ऐसे में स्‍टार्स अपने हिस्‍से के सीन टुकड़ों-टुकड़ों में शूट कर रहे हैं। जॉन अब्राहम ने हाल ही में ‘पठान’ का शूट शुरू किया है। उन्‍होंने शूट के पहले स्‍ट्रेच के लिए 25 से 26 दिन की डेट्स मेकर्स को दी हैं। साथ ही दीपिका अगले कुछ दिनों में शूट रिज्‍यूम करेंगी।

फिल्म ‘राधे’ का फिर से हो सकता है प्रोमोशनल वीडियोज शूट

सलमान खान की फिल्म ‘टाईगर 3’ कोरोना से जरूर अप्रभावित रही है, मगर उनकी फिल्म ‘राधे’ की रिलीज डेट टलती नजर आ रही है। उन्‍होंने हाल ही में उसके प्रोमोशनल वीडियोज शूट किए थे और रिलीज डेट भी 13 मई ही बोली थी। मगर अब फिल्म से जुड़े टीम मेंबर्स ने बताया कि नए प्रोमो वीडियो शूट करने के चांसेज हैं। उसमें सलमान नई रिलीज डेट बोलकर वीडियो को शूट करेंगे। इस बारे में अप्रैल के दूसरे वीक में टीम को अपडेट भेजने की तैयारी है।

खबरें और भी हैं…



Source link