Police lathi-charged the candidates who appeared in the interview for the recruitment of ward attendant | वार्ड अटेंडेंट की भर्ती के लिए इंटरव्यू में आए उम्मीदवारों पर पुलिस ने किया लाठीचार्ज

17


  • कोरोना से जंग में 90 पदों के लिए लुधियाना सिविल सर्जन कार्यालय में पहुंचे 1267 उम्मीदवार
  • सोशल डिस्टेंसिंग भूल धक्का-मुक्की पर उतरे तो पुलिस को करना पड़ा हालात पर काबू

दैनिक भास्कर

May 23, 2020, 02:23 PM IST

लुधियाना. लुधियाना जिले में कोविड-19 को लेकर अलग-अलग जगह पर बनाए गए आइसोलेशन सेंटर, कोविड केयर में वार्ड अटेंडेंट की पोस्ट लिए शुक्रवार को इंटरव्यू देने के लिए 1267 उम्मीदवार पहुंच गए। भीड़ जब ज्यादा बढ़ी तो अफरा-तफरी मच गई। शारीरिक दूरी को भूलकर उम्मीदवार एक-दूसरे के साथ धक्का-मुक्की करने लगे। इस पर नौकरी के लिए पहुंचे उम्मीदवारों को पुलिस ने डंडे के जोर से खदेड़ा।

सिविल सर्जन कार्यालय में रखे इंटरव्यू में वार्ड अटेंडेंट की पोस्ट के लिए शैक्षणिक योग्यता पंजाबी के साथ दसवीं रखी गई थी। मगर इस पोस्ट पर नौकरी के लिए दसवीं, बारहवीं के साथ-साथ ग्रेजुएट और पोस्ट ग्रेजुएट उम्मीदवार सुबह आठ बजे ही पहुंच गए। दोपहर साढ़े 12 से 2 बजे तक सिविल सर्जन कार्यालय में पांव रखने की जगह नहीं थी। इस दौरान अव्यवस्था भी सामने आई। यहां उम्मीदवारों के लिए न तो पानी की व्यवस्था थी और न ही बैठने की। ऐसे में जहां इंटरव्यू लेने वाले परेशान हो गए, वहीं घंटों धूप में खड़े रहने की वजह से इंटरव्यू देने आए उम्मीदवार भी बेचैन हो उठे।
सिविल सर्जन डॉ. राजेश बग्गा ने कहा कि यह इंटरव्यू जिले में बनाए गए कोविड केयर सेंटर को लेकर रखी गई थी। इंटरव्यू पिछले चार दिन से चल रही थी। शुक्रवार को वार्ड अटेंडेंट की 90 पोस्टों के लिए इंटरव्यू रखे थे। इसमें करीब 1267 उम्मीदवार आ गए। हमें उम्मीद नहीं थी कि कोरोना के बीच भी इतनी संख्या में उम्मीदवार इंटरव्यू के लिए आएंगे।



Source hyperlink