छत्तीसगढ़ में रायगढ़ संसदीय क्षेत्र से नरेन्द्र मोदी करेंगे चुनाव प्रचार अभियान की शुरूआत: विष्णुदेव साय

0

पत्थलगांव/ छत्तीसढ़
रमेश शर्मा

केन्द्रीय राज्य मंत्री विष्णुदेव साय ने कहा है कि छत्तीसगढ़ में लोकसभा चुनाव के प्रचार अभियान की शुरूआत प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आगामी 8 फरवरी को रायगढ़ संसदीय क्षेत्र में आयोजित जनसभा से करेंगे।

श्री साय ने सोमवार को पत्रकारों से चर्चा के दौरान कहा कि रायगढ़ संसदीय क्षेत्र के कोड़ातराई में प्रधानमंत्री की जनसभा की सभी तैयारी पूरी कर ली गई है। उन्होने बताया कि अगले महिने लोकसभा चुनाव के लिए तिथियों की घोषणा होने की संभावना है। इससे पहले भारतीय जनता पार्टी छत्तीसगढ़ के सभी 11 संसदीय क्षेत्र में बुथ लेवल पर पहुंच कर मतदाताओं से रूबरू मिलने का काम शुरू चुनाव कर लेगी।

श्री साय ने कहा कि जशपुर और रायगढ़ जिले की 8 विधानसभा वाला रायगढ़ संसदीय क्षेत्र से वे लगातार चार बार चुनाव जीत चुके हैं। इस बार प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी यंहा से चुनाव प्रचार अभियान की शुरूआत करना उनके लिए सौभाग्य की बात होगी। श्री साय ने कहा कि केन्द्र की एनडीए सरकार ने किसान और आम लोगों के हित में काफी अच्छा बजट प्रस्तुत करने से इस सरकार की फिर से धमाकेदार वापसी सुनिश्चित है। उन्होने कहा कि श्री मोदी जी के नेतृत्व वाली इस सरकार ने सबका साथ सबका विकास का वायदा को पूरा करके भ्रष्ट कारनामों में लिप्त रहने वालों पर कड़ाई बरती है इसी वजह विपक्ष के लोगों में घबराहट देखी जा रही है।