IPL 2020 Photos replace, IPL 2020 Photos, IPL 2020 latest Update, IPL Photos, DC vs KXIP Super Over Match | क्वारैंटाइन पीरियड पूरा कर दुबई के मैदान पर पहुंचीं प्रीति जिंटा, 7 फोटो में देखिए मैच टाई होने और सुपर ओवर का रोमांच

8


दुबई13 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

किंग्स इलेवन पंजाब की को-ओनर प्रीति जिंटा रविवार को मैच के दौरान टीम का हौसला बढ़ाने स्टेडियम पहुंचीं।

आईपीएल का दूसरा मैच ही सुपर ओवर तक गया। एक समय पंजाब की जीत लगभग तय थी, लेकिन दिल्ली ने आखिरी 2 गेंदों पर 2 विकेट झटक कर मैच को सुपर ओवर में पहुंचा दिया। इसके बाद दिल्ली ने सुपर ओवर में मैच अपने नाम किया। इस बीच, क्वारैंटाइन पीरियड पूरा करने के बाद किंग्स इलेवन पंजाब की को-ऑनर प्रीति जिंटा भी दुबई के स्टेडियम में पहुंचीं। आइए फोटोज में देखते हैं मैच के टाई होने और सुपर ओवर का रोमांच…

1. 19वें ओवर की चौथी बॉल पर मयंक अग्रवाल को एक और जीवनदान मिला। दिल्ली के कप्तान श्रेयस अय्यर ने बाउंड्री पर मयंक का कैच छोड़ा। उस समय पंजाब को जीत के लिए 14 बॉल पर 20 रन बनाने थे।

2. पंजाब को जीत के लिए आखिरी 2.गेंद पर 2 रन चाहिए थे। 20वें ओवर में मार्कस स्टोइनिस ने 5वीं गेंद पर मयंक अग्रवाल और आखिरी गेंद पर क्रिस जॉर्डन को आउट कर पंजाब के हाथ से जीत छीन ली।

3. सुपर ओवर से पहले मैच के हीरो रहे मार्कस स्टोइनिस। स्टोइनिस ने बैटिंग करते हुए 53.रन बनाए और गेंदबाजी में आखिरी 2 गेंदों में 2 विकेट भी लिए।

4. सुपर ओवर में दिल्ली के कगिसो रबाडा ने शानदार गेंदबाजी की। रबाडा ने Three बॉल पर 2 रन दिए और केएल राहुल और निकोलस पूरन का विकेट लेकर मैच का रूख बदल दिया।

5. इसके बाद दिल्ली की ओर से ऋषभ पंत ने आसानी से अपनी टीम को मैच जीता दिया। मोहम्मद शमी ने इस ओवर में एक वाइड समेत Three रन दिए।

6. सुपर ओवर में दिल्ली कैपिटल्स ने किंग्स इलेवन पंजाब को हराकर 2 पॉइंट हासिल किए। पिछले Four सीजन में पंजाब पहली बार टूर्नामेंट का पहला मैच हारा है।

7. मैच के दौरान पहली पारी की आखिरी गेंद पर थोड़ा ड्रामा भी देखने को मिला। क्रिस जॉर्डन की लास्ट बॉल पर स्टोइनिस रन-आउट हो गए। तभी थर्ड अंपायर ने इसे नो-बॉल करार दे दिया। इसके बाद अंपायर ने फ्री-हिट का सिग्नल करते हुए जॉर्डन को आखिरी बॉल फेंकने को कहा। हालांकि स्टोइनिस को पवैलियन वापस लौटना पड़ा।

0



Source hyperlink