Gunjan Saxena: The Kargil Girl Released, some liked the story of passion , some are trying to boycott the film | रिलीज हुई ‘गुंजन सक्सेनाः द कारगिल गर्ल’, कुछ को पसंद आई जज्बे की कहानी तो कुछ कर रह हैं फिल्म बॉयकोट करने की मांग

10


three घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

जान्हवी कपूर और पंकज त्रिपाठी स्टारर फिल्म गुंजन सक्सेनाः द कारगिल गर्ल 12 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो चुकी है। ये भारतीय एयरफोर्स पायलट दल की एकलौती और पहली कारगिल गर्ल गुंजन सक्सेना की बायोग्राफिकल फिल्म है जिसमें उनके जज्बे और जुनून की कहानी दिखाई गई है। फिल्म के रिलीज होते ही जहां एक तरफ जान्हवी की एक्टिंंग को ट्रोल किया जा रहा है वहीं दूसरी तरफ कारगिल के बेहतरीन सीन की सोशल मीडिया पर जमकर सराहना हो रही है।

फिल्म रिलीज के बाद क्रिटिक तरण आदर्श ने इसे प्रेरणादायक बताया है। फिल्म का रिव्यू देते हुए तरण लिखते हैं, ‘गुंजन सक्सेनाः इंस्पायरिंग। रेटिंग- साढ़े तीन। गुंजन सक्सेना और उनकी जज्बे से भरी कहानी को मेरा सलाम। इमोशनल हाई प्वॉइंट। स्टनिंग एरियल फोटोग्राफी। डायरेक्टर शरण शर्मा ने कॉन्फिडेंट के साथ डेब्यू किया है। गुंजन सक्सेना देखने की सलाह देता हूं’।

फिल्म की स्टारकास्ट को मिली सराहना

तरण आदर्श ने जान्हवी कपूर को एक कुशल एक्ट्रेस बताया है। उन्होंने फिल्म रिव्यू के साथ लिखा, ‘गुंजन सक्सेनाः जान्हवी कपूर योग्य हैं। पंकज त्रिपाठी बेहद बेहतरीन रहे हैं। मानव विज, विनीत सिंह और अंगद बेदी फेंटेस्टिक हैं’।

सोशल मीडिया पर मिले जुले रिएक्शन

फिल्म में कारगिल और एयरफोर्स की कहानी बखूबी दिखाई गई है मगर कुछ तथ्यों में गड़बडी देख सोशल मीडिया पर एक यूजर ने मेकर्स को फटकार लगाई है। इंडियन एयरफोर्स में सैल्यूट करने के दौरान 45 डिग्री का एंगल रखा जाता है हालांकि फिल्म में जान्हवी गलत तरीके से सैल्यूट कर रही हैं। इसे देखकर ट्विटर यूजर ने लिखा, ‘कम से कम इंडियन एयरफोर्स पर फिल्म बनाकर रिलीज करने से पहले कुछ होमवर्क तो कर लिया करो। फिल्म का सैल्यूट बिल्कुल गलत है। कुछ तो मेहनत कर लो। पीआर वाले भी सो रहे हैं। नेटफ्लिक्स क्यों पीआर के चक्कर में अपनी बैंड बजवा रहे हो’।

एक यूजर ने फिल्म की कास्टिंग पर सवाल उठाते हुए लिखा, एक महान और प्रेरणादायक फिल्म जिसे एक नेपोकिड ने बर्बाद कर दिया।

सोशल मीडिया में की जा रही फिल्म को बॉयकोट करने की मांग

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही नेपोटिज्म का मुद्दा गर्म है जिसके बाद से ही सभी स्टारकिड्स की फिल्मों को बॉयकोट करने की मांग जारी है। फिल्म रिलीज के बाद केआरके भी इस मुहिम के लिए आवाज उठा रहे हैं। उन्होंने ट्विटर के जरिए फैंस से अपील करते हुए लिखा, करन जौहर द्वारा प्रोड्यूस की गई और नेपोकिड जान्हवी कपूर स्टारर फिल्म आज रिलीज हो रही है। और हम लोगों के पास एक मौका है इस फिल्म को बॉयकोट कर बॉलीवुड को अपना पॉवर दिखाने का। हमें इसे जीरो व्यू फिल्म बनाना है। हमे सुशांत सिंह राजपूत के लिए इसे बॉयकोट करना चाहिए।

केआरके के ट्वीट को कई यूजर द्वारा समर्थन मिल रहा है जिसके बाद से ही एक बड़ा हिस्सा फिल्म को बॉयकोट करने की राह पर है। गुंजन सक्सेना से पहले आलिया भट्ट को भी बॉयकोट करने की मांग ट्विटर पर हो रही है। फिल्म का ट्रेलर आज रिलीज हुआ है जिसके बाद से ही हैषटैग बॉयकोट सड़क 2 ट्रेंड कर रहा है।

0



Source hyperlink