जशपुर में अधिवक्ता अद्यााशंकर त्रिपाठी बने जिला कांग्रेस प्रवक्ता

0

पत्थलगांव छत्तीसगढ़

रमेश शर्मा

जशपुर जिले में कांग्रेस की गतिविधियों को तेज करने के लिए जिला कांग्रेस अध्यक्ष पवन अग्रवाल ने आज जिले में कुनकुरी निवासी वरिष्ट कांग्रेसी नेता अद्याशंकर त्रिपाठी को पार्टी का जिला प्रवक्ता नियुक्त किया है।
श्री त्रिपाठी वर्ष 1998 में कुनकुरी ब्लाॅक कांग्रेस अध्यक्ष का दायित्व निभाने के बाद उन्हे कांग्रेस पार्टी ने वर्ष 2009 से 2014 तक जिला महामंत्री की जिम्मेदारी सौंपी गई थी। इस बार विधानसभा के चुनाव से पहले कुनकुरी विधानसभा में सभी बुथ स्तर पर कांग्रेस पार्टी की समितियों का गठन कर उन्होने इस विधानसभा पर संगठन की मजबूत पकड़ बना दी थी।
जशपुर जिले में कांग्रेस संगठन को मजबूत करने की विस्तृत रिपोर्ट पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने बगीचा प्रवास के दौरान श्री त्रिपाठी के काम की सराहना करते हुए उन्हे लगातार आगे बढ़ने की शुभकामनाऐं दी थी।जशपुर जिले में अपनी बेबाक टिप्पणी के चलते कांग्रेस पार्टी में अपनी अलग पहचान बनाने वाले अद्याशंकर त्रिपाठी मौजूदा समय में कुनकुरी अधिवक्ता संघ की जिम्मेदारी भी सम्हाल रहे हैं।
श्री त्रिपाठी को जिला कांग्रेस का प्रवक्ता नियुक्त किए जाने पर जशपुर विधायक विनय भगत, कुनकुरी विधायक यूडी मिंज और पत्थलगांव विधायक रामपुकार सिंह और वरिष्ठ कांग्रेसी नेता खालिद सिददकी व श्रीमती शंमा सिददीकी ने उन्हे शुभकामनों दी हैं।
जशपुर जिले में कांग्रेस प्रवक्ता की महत्वपूर्ण जिम्मेदारी वरिष्ठ अधिवक्ता अद्याशंकर त्रिपाठी को सौंपे जाने पर पार्टी कार्यकर्ताओं में काफी उत्साह देखा जा रहा है।