प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी छत्तीसगढ़ में लोकसभा चुनाव प्रचार की करेंगे रायगढ़ से शुरुआत

0

रायगढ़ छत्तीसगढ़
रमेश शर्मा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी छत्तीसगढ़ में लोकसभा चुनाव प्रचार की 8 फरवरी को रायगढ़ के कोड़ातराई से शुरुआत करेंगे
श्री मोदी आगामी 8 फरवरी को उड़ीसा से रायगढ़ आ रहे हैं, यंहा कोड़ातराई हवाई पट्टी मैदान के पास वे एक आमसभा को भी संबोधित करेंगे, जिसकी तैयारियों को लेकर राष्ट्रीय नेताओं के साथ-साथ जिले के पदाधिकारी जोरशोर से लगे हुए हैं।
भाजपा प्रदेश संगठन मंत्री अनिल जैन और केन्द्रीय राज्य मंत्री विष्णुदेव साय के अलावा रायगढ़ लोकसभा प्रभारी भूपेन्द्र सवन्नी ने मिलकर सभा स्थल का दो बार दौरा कर चुके हैं.
यंहा तैयारियों का जायजा लेते हुए आमसभा में आने वाले लोगों को बैठने की व्यवस्था तथा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के साथ आने वाले नेताओं के स्वागत की पूरी तैयारी ठीक से हो इसके लिए आवश्यक दिशा निर्देश भी दिए जा चुके हैं।
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 8 फरवरी को उड़ीसा के झारसुगडा हवाई पट्टी पर उतरेंगे और उसके बाद हेलीकाप्टर से कोड़ातराई हवाई पट्टी पर पहुंचेंगे। दोपहर करीब डेढ बजे आमसभा संबोधित करने के बाद वापस रवाना हो जाएंगे।
इस संबंध में केन्द्रीय राज्य मंत्री विष्णुदेव साय ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के दौरे को लेकर कार्यकर्ता खासे उत्साहित हैं और उनके द्वारा पांच साल में किए गए कार्यो के चलते जनता एक बार फिर से उन्हें प्रधानमंत्री बनाने के लिए तैयार है। कोडातराई हवाई पट्टी से वे रायगढ़ जिले की जनता के साथ-साथ पड़ोसी जांजगीर चांपा क्षेत्र के लोगों को भी संबोधित करेंगे। रायगढ़ लोकसभा प्रभारी ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का दौरा अपने आप में जिले के भाजपा नेताओं के लिए नई ऊर्जा का संचार करने के लिए बडा कदम है और उनके स्वागत के लिए कार्यकर्ता उत्साहित होकर लगे हुए हैं। उनका कहना था कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आमसभा में अपने पांच साल के कार्यो का ब्यौरा जनता के सामने देंगे और जनता भी उनको सुनने के लिए आतुर है।