Bollywood News In Hindi : When Akshay Kumar Said Nepotism Sucks revealed that he has never given his kids the advantage of being his children | नेपोटिज्म को एक्टर ने बताया था बेकार, कहा था- मैंने आरव को कभी अपना बेटा होने का एडवांटेज नहीं दिया

5


दैनिक भास्कर

Jun 26, 2020, 04:56 PM IST

सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के बाद बॉलीवुड में नेपोटिज्म का मामला थमने का नाम नहीं ले रहा है। इस बीच सुपरस्टार अक्षय कुमार का एक बयान वायरल हो रहा है, जो उन्होंने कुछ साल पहले दिया था। उन्होंने भाई-भतीजावाद पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा था कि उन्होंने उनके बेटे को उनका बच्चा होने का एडवांटेज नहीं दिया। 

अक्षय से मांगी गई थी नेपोटिज्म पर राय

अक्षय कुमार से पूछा गया था कि क्या वे भी मानते हैं कि नेपोटिज्म होना चाहिए? जवाब में अक्षय ने कहा था कि वे नेपोटिज्म को बेकार मानते हैं। इस दौरान उन्होंने अपने बेटे आरव का उदाहरण दिया था। 

उन्होंने कहा था, “मेरा बेटा हमेशा इकॉनमी क्लास में सफर करता है। इसलिए नहीं कि मैं यह खर्च उठा नहीं सकता। मैं बखूबी उठा सकता हूं। लेकिन हां, जब वह कुछ करता है , जैसे कि उसका ब्लैक बेल्ट, तब वह बिजनेस क्लास में शिफ्ट हो जाता है। इसलिए मैं अपने बच्चों के साथ हमेशा ऐसा करता हूं।” 

अक्षय की मानें तो वे चाहते हैं कि उनके बच्चे भी उन्हीं की तरह कड़ी मेहनत से सबकुछ हासिल करें। उन्होंने कहा, “मैंने कभी उसे (बेटे को) यह एडवांटेज नहीं दिया कि वह मेरा बेटा है। उसे भी हर चीज के लिए कड़ी मेहनत करनी पड़ेगी।”

जब करन के सवाल का जवाब नहीं दिया

पिछले दिनों भी अक्षय का एक वीडियो वायरल हुआ था, जो करन जौहर के चैट शो ‘कॉफी विद करन’ का था। इसमें अक्षय ने करन के एक सवाल का जवाब देने से सिर्फ इसलिए इनकार कर दिया था, क्योंकि उसके ऑप्शन में ऐश्वर्या राय का नाम शामिल नहीं था।

दरअसल, करन ने पूछा था कि दीपिका पादुकोण, कटरीना कैफ और करीना कपूर में से कौन सबसे स्टनिंग है? जवाब में अक्षय ने पूछा था कि इस लिस्ट में ऐश्वर्या राय का नाम क्यों नहीं है? इसके बाद अक्षय ने जवाब देने से इनकार कर दिया और करन झेंप कर रह गए। 

सोशल मीडिया यूजर्स ने क्लिप देखने के बाद करन पर निशाना साथा था और लिखा था कि सिर्फ नेपोटिज्म की वजह से करन ने ऐश्वर्या का नाम उस लिस्ट में नहीं रखा।





Source hyperlink