Bollywood News In Hindi : Pakistani actor Adnan Siddiqui apologizes for answering objectionable question asked on Irfan and Sridevi | इरफान और श्रीदेवी पर पूछे गए आपत्तिजनक सवाल का जवाब देने पर पाकिस्तानी एक्टर अदनान सिद्दीकी ने मांगी माफी

18


दैनिक भास्कर

May 02, 2020, 08:53 PM IST

मुंबई. बॉलीवुड एक्टर इरफान खान और श्रीदेवी के साथ काम कर चुके पाकिस्तानी एक्टर अदनान सिद्दीकि कुछ समय पहले एक इंटरव्यू में शामिल हुए थे। पाकिस्तानी प्रोग्राम में बतौर गेस्ट पहुंचे अदनान से एंकर ने इरफान और श्रीदेवी की मौत से जुड़ा एक आपत्तिजनक सवाल पूछा था। इंटरव्यू के दौरान तो अदनान कुछ नहीं कह पाए मगर बाद में उन्होंने इरफान और श्रीदेवी के परिवार से माफी मांगते हुए अपनी सफाई पेश की है। 

दरअसल एक्टर अदनान श्रीदेवी के साथ फिल्म ‘मॉम’ और इरफान के साथ ‘अ माइटी हार्ट’ में नजर आए हैं। इसपर एंकर ने अदनान से भद्दी बात करते हुए कहा, आपने रानी मुखर्जी और बिपाशा बासू के साथ काम नहीं किया इसलिए वो बच गई हैं, जबकि इरफान और श्रीदेवी का निधन हो चुका है। इस मामले में इंटरव्यू के दौरान तो अदनान कुछ नहीं कह पाए मगर अब उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट से लिखा, ‘किसी की मौत पर मजाक करना एक बुरी बात है, इससे न केवल वो और मैं बल्कि पूरे देश की छवि खराब होती है, मैं श्रीदेवी साहिबा और इरफान साहब के परिवार से माफी मांगना चाहता हूं’।

आगे उन्होंने इस मामले पर अफसोस जताते हुए कहा, ‘मैं सवाल को सुनकर काफी अनकंफर्टेबल था लेकिन में उस लेवल पर नहीं जा सकता था। मुझे शो का हिस्सा होने पर अफसोस है। मुझे मेरा सबक मिल चुका है और आगे ऐसा कुछ नही होगा’।

अदनान सिद्दीकी को शुक्रवार के दिन ‘जीवे पाकिस्तान’ के शो पर बुलाया गया था जहां एंकर आमिर लियाकत ने उनसे इस मामले पर बातचीत करते हुए आपत्तिजनक बात कही थी’।





Source hyperlink