Bollywood News In Hindi : Kamya Punjabi doing workouts through video calling with husband, arrives in Mumbai to start shooting | पति के साथ वीडियो कॉलिंग के जरिए वर्कआउट कर रही हैं काम्या पंजाबी, शूटिंग शुरू करने मुंबई पहुंची हैं

11


दैनिक भास्कर

Jun 11, 2020, 12:48 PM IST

लॉकडाउन के बाद से ही सीरियल ‘शक्ति- अस्तित्व के एहसास की’ की एक्ट्रेस काम्या पंजाबी अपने पति और बच्चों के साथ दिल्ली में थीं। अब जब गाइडालाइन के साथ शूटिंग शुरू करने की परमिशन मिल गई है तो सभी सेलेब्स वापस मुंबई पहुंच रहे हैं। काम्या के पति दिल्ली के हेल्थ केयर डिपार्टमेंट में हैं इसलिए दोनों साथ नहीं आ पाए। मगर दूर होने के बावजूद दोनों ने वीडियो कॉलिंग के जरिए साथ वर्कआउट करने का फैसला किया है।

काम्या ने पति शलभ के साथ वर्कआउट करते हुए पहले दिन की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की हैं। इसके साथ उन्होंने लिखा, ‘प्यार आपसे वो सब करवाता है जो आपने कभी सोचा भी नहीं था कि आप करेंगे। पहला दिन। वीडियो कॉलिंग से वर्कआउट अच्छी तरह हो गई है’।

पीपीई किट पहनकर बेटी के साथ पहुंची मुंबई

महाराष्ट्र सरकार से शूटिंग की परमिशन मिलते ही काम्या भी अपनी बेटी आरा के साथ मुंबई रवाना हो चुकी हैं। फ्लाइट में सफर करने के दौरान काम्या ने पीपीई किट इस्तेमाल की थी। एक्ट्रेस ने किट पहने हुए तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर करते हुए लिखा, काम बुला रहा है।

पहली बार इतने दिन घर बैठी थीं एक्ट्रेस

दैनिक भास्कर को दिए एक इंटरव्यू के दौरान काम्या ने कहा, मुझे घर में रहने की बिलकुल आदत नहीं थी। तकरीबन 20 सालों से काम कर रही हूं और मुझे याद नहीं कि कब मैं इतने दिनों तक घर बैठी हूं। कुछ दिन पहले की मैं अपने ससुराल दिल्ली आई थी। सोचा की एक हफ्ता अपने पति और इन-लॉज के साथ बिताउंगी और फिर मुंबई लौट आउंगी। अब दो महीने पूरे हो गए, मैं यही हूं। ये अच्छा भी हैं क्योंकि मुझे वक्त मिल गया अपने घरवालों के साथ समय बिताने का।

पति के साथ नहीं बिता पाईं समय

काम्या के पति शलभ हेल्थ केयर डिपार्टमेंट में हैं जिसकी वजह से उनका काम दोगुना हो गया हैं। वो पूरा दिन काम में लगे रहते हैं। एक्ट्रेस एक छत के नीचे होकर भी उनके साथ ज्यादा वक्त नहीं बिता पाईं। उनके दिल्ली के घर का एक कमरा अब ऑफिस बन चुका है। शलभ सिर्फ खाने के लिए उस कमरे से बाहर निकलते हैं। लॉकडाउन में भी काम्या उनके साथ ज्यादा वक्त नहीं बिता पाईं, जिसका उन्हें थोड़ा दुख हैं साथ ही पति पर गर्व भी हैं। शलभ फोर्टिस हेल्थ केयर के ग्लोबल सेल्स हेड हैं, उनपर इस वक्त कई बड़ी जिम्मेदारी हैं।





Source hyperlink