Bollywood News In Hindi : Isha Koppikar inspires fans with great yoga strikes, told how to achieve perfect body and abs after delivery | बेहतरीन योगा मूव्स से फैंस को इंस्पायर कर रही हैं ईशा कोप्पिकर, बताया डिलीवरी के बाद कैसे हासिल की परफेक्ट बॉडी और एब्स

17


दैनिक भास्कर

May 30, 2020, 06:05 PM IST

मुंबई.

लॉकडाउन के बाद से ही जहां कुछ सेलेब्स अपने घरों में फुरसत के पल बिता रहे हैं तो वहीं कई ऐसे भी हैं जो अपनी फिटनेस पर ध्यान दे रहे हैं। इन्हीं में से एक हैं ईशा कोप्पिकर। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी फिटनेस जर्नी शेयर करते हुए फैंस को भी योगा करने के लिए इंस्पायर किया है।

ईशा ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ कठिन योगा मूव्स करते हुए तस्वीरें शेयर की हैं। इनके साथ उन्होंने लिखा, ‘अगर अपनी बॉडी को बदलना चाहते हैं तो इसे चैलेंज करें, हर दिन। अगर आपके पास ताकत है मगर फ्लेक्सिबिलिटी नहीं है तो आप आसानी से टूट जाएंगे। मैं एक लंबे समय से योगा कर रही हूं। और मैं अब यह कह सकती हूं कि आप एक बच्चे को जन्म देने के बाद भी परफेक्ट बॉडी और इन एब्स की कामना कर सकते हैं’।

आगे ईशा लिखती हैं, ‘आपको कहीं से शुरू करना ही पड़ेगा तो अभी शुरू करो। जैसा कि हम जानते हैं कि योगा हमें शारीरिक और मानसिक और अंदर से भी ठीक करता है’। ईशा हमेशा से ही अपनी फिटनेस पर ध्यान देती रही हैं। उनकी एक 6 साल की बेटी रिआना भी है जिनके साथ वो अकसर तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। फिलहाल लॉकडाउन के बाद से ईशा पति टिम्मी नारंग और बेटी रिआना के साथ क्वालिटी टाइम बिता रही हैं।





Source hyperlink