Bollywood News In Hindi : Anu Agarwal relate herself to sushant when shares bad enjoy, says- my name was removed from nomination ba=ecause i am outsider | सुशांत से तुलना करते हुए अनु अग्रवाल ने शेयर की आपबीती, आउटसाइडर होने पर अवॉर्ड नॉमिनेशन से हटवाया गया था नाम

15


दैनिक भास्कर

Jun 24, 2020, 06:01 PM IST

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री में हलचल मच गई है। कई लोगों का मानना है कि सुशांत को एक आउटसाइडर होने के चलते कभी इंडस्ट्री ने नहीं अपनाया। इसके बाद कई एक्टर्स ने बॉलीवुड में हो रहे भेदभाव पर खुलकर बात की है। अब हाल ही में आशिकी एक्ट्रेस अनु अग्रवाल ने भी आउटसाइडर होने के अपने एक्सपीरिएंस को शेयर कर आपबीती सुनाई है। 

हाल ही में पिंकविला को दिए एक इंटरव्यू में अनु से पूछा गया कि क्या उन्हें भी कभी एक आउटसाइडर की तरह ट्रीट किया गया है तो इसके जवाब में एक्ट्रेस ने कहा, ‘हमेशा, मुझे नहीं पता मुझे क्या कहना चाहिए। कामयाबी के परिणाम मुझे भुगतने पड़े। लोगों की जलन, बुरा व्यवहार करना शुरू करना। मैं इसके दुष्परिणाम में फंस गई थी’।

एक आउटसाइडर होने पर एक्ट्रेस ने कहा, ‘मैं एक आउटसाइडर हूं इसीलिए सुशांत से ताल्लुक रखती हूं। हमें हमेशा एक बाहर के इंसान की तरह ट्रीट किया जाता है। मेरे साथ कोई नहीं था साथ खड़ा होने वाला। और जो लोग साथ खड़े थे वो बदले में कुछ चाहते थे जिसके लिए मैं तैयार नहीं थी। मैं कम उम्र में ही समझ गई थी कि कोई तभी फेवर करता है जब उसे आपसे कोई मतलब हो।

नॉमिनेशन से हटाया गया नाम

अपने पुराने दिनों की आपबीती सुनाते हुए अनु ने बताया कि उनका नाम एक अवॉर्ड के नॉमिनेशन से महज इसीलिए हटाया गया था क्योंकि ज्यूरी मेंबर उन्हें जानते नहीं थे। इस बात से एक्ट्रेस काफी निराश हुईं और रात भर रोती रहीं। गौरतलब है कि एक्ट्रेस साल 1990 में आई ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘आशिकी’ में नजर आई थीं। फिल्म से रातों रात एक्ट्रेस को पॉपुलैरिटी हासिल हुई। साल 1999 में हुई एक दुर्घटना के बाद एक्ट्रेस कोमा में थी। इसके बाद से ही उनका एक्टिंग करियर पूरी तरह खत्म हो गया। फिलहाल अनु बिहार में एक योगा टीचर हैं।



Source hyperlink