Bollywood News In Hindi : After revealing the despair, now parth samthan can take break from occupation, troubled by the controversies related to personal life | डिप्रेशन का खुलासा करने के बाद अब ‘कसौटी’ के पार्थ समथान ले सकते हैं करियर से ब्रेक, पर्सनल लाइफ से जुड़े विवादों से हैं परेशान

25


  • विकास गुप्ता ने किया था पार्थ के साथ रिलेशनशिप का खुलासा
  • सोशल मीडिया पर बताई डिप्रेशन की कहानी

दैनिक भास्कर

Jul 07, 2020, 03:10 PM IST

किरण जैन.

हाल ही में टेलीविजन इंडस्ट्री के जाने माने अभिनेता पार्थ समथान ने अपने डिप्रेशन का खुलासा किया था। अपनी एक पोस्ट में पार्थ ने बताया कि लॉकडाउन के दौरान वे डिप्रेशन का शिकार हो गए थे। वहीं अब अपने पोस्ट के बाद अभिनेता ने सोशल मीडिया से दूरी बना ली है। साथ ही सुनने में आ रहा है कि पार्थ अब अपने शो ‘कसौटी जिंदगी के’ से भी दूरी बना सकते हैं। जी हां, सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक आने वाले दिनों में पार्थ अपने करियर का एक बड़ा फैसला ले सकते हैं।

निजी जिन्दगी की कुछ बातें उनकी प्रोफेशनल लाइफ में भी रुकावट बन रही हैं:

शो से जुड़े एक करीबी बताते हैं, “शो की शूटिंग शुरू हुए फिलहाल कुछ ही दिन हुए हैं हालांकि सेट पर पार्थ पहले जैसे ज्यादा उत्साहित नहीं रहते। कहीं-न-कहीं उनकी निजी जिन्दगी की कुछ बातें उनकी प्रोफेशनल लाइफ में भी रुकावट बन रही हैं। जब से प्रोड्यूसर विकास गुप्ता ने अपनी पोस्ट में पार्थ और उनके रिलेशनशिप के बारे जिक्र किया हैं तबसे पार्थ परेशान हैं। जाहिर हैं पार्थ कभी नहीं चाहते थे कि उनकी सेक्शुएलिटी की बात इस तरह कोई जगजाहिर करे। ऐसे माहौल में वे काम पर भी ज्यादा फोकस नहीं कर पा रहे हैं। अपनी निजी जिन्दगी पर फोकस करने के लिए वे शो से ब्रेक ले सकते हैं और ये बात उन्होंने चैनल तक पहुंचा दी है।”

शो की स्टोरीलाइन में होगा बदलाव

सूत्र आगे बताते हैं, “शो के मेकर्स ने मिस्टर बजाज की ग्रैंड एंट्री प्लान की हैं। आने वाले दिनों में, शो की स्टोरीलाइन पूरी तरह से प्रेरणा (एरिका फर्नांडेस) और ऋषभ बजाज (करण पटेल) पर फोकस होंगी। ऐसे में मेकर एकता कपूर भी पार्थ को इस शो से एक छोटा ब्रेक देने के लिए मंजूर हो सकती हैं।” इस बात की पुष्टि के लिए हमने पार्थ से संपर्क करने की कोशिश की, हालांकि उन्होंने इस मामले में कोई बात नहीं की।

विकास गुप्ता ने पार्थ समथान को लेकर किया था खुलासा:

पार्थ समथान और विकास गुप्ता की बात करें तो कुछ हफ्ते पहले विकास ने अपने ऑफिशियल ट्विटर पेज  के जरिए अपनी सेक्शुएलिटी को लेकर बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने अपनी पोस्ट में बताया कि वे बाइसेक्सुअल हैं और उन्हें इसपर गर्व हैं। उन्होंने इस बात का भी खुलासा किया की वे पार्थ समथान और प्रियंक शर्मा के साथ रिलेशनशिप में रह चुके हैं। दोनों ने विकास को काफी ब्लैकमेल किया लेकिन अब वे नहीं सहेंगे। हालांकि पार्थ और प्रियंक की तरफ से अब तक विकास के इस पोस्ट पर किसी भी तरह का रिएक्शन नहीं आए हैं।

लॉकडाउन के दौरान डिप्रेशन में थे पार्थ

कुछ दिनों पहले इंस्टाग्राम पर पार्थ समथान ने एक पोस्ट साझा करते हुए लिखा, “मैं अपने दोस्तों, फैंस और उन सभी प्यार करने वालों का शुक्रगुजार हूं, जिन्होंने एक पॉजिटिव और अच्छा इंसान बनने में मेरी मदद की। आप सभी का बहुत शुक्रिया।” उन्होंने कैप्शन में लिखा, “हां, लॉकडाउन के दौरान डिप्रेशन और दुख के क्षणों का सामना करना पड़ा, लेकिन यही वो पल हैं जो हमें और मजबूत बनाते हैं और आगे बढ़ने में मदद करते हैं, ताकि एक दिन जब यह महामारी खत्म हो जाए तो हम फिर से इस दुनिया का सामना करने के लिए तैयार हों।”





Source hyperlink