खजुराहो फेस्टीवल में शामिल होने पहुंचे ख्यात अभिनेता अनुपम खैर, नसीर के बयान पर अनुपम खैर का जवाब, खूबसूरत और महान देश है

0

लखन राजपूत छतरपुर

छतरपुर। जाने-माने फिल्म अभिनेता नसीरूद्दीन के डर वाले बयान पर देश के दूसरे प्रख्यात अभिनेता अनुपम खैर का बयान सामने आया है। उन्होंने कहा है कि इस तरह के बयान किसी को नहीं देने चाहिए। मैं पूरी दुनिया घूम चुका हूं और मुझे भारत जैसा महान और खूबसूरत देश नहीं मिला। उन्होंने कहा कि यहां आप प्रधानमंत्री को भी गाली दे सकते हैं, सेना की आलोचना भी कर सकते हैं। इस देश में बोलने, रहने की सभी को आजादी है। किसी के लिए कोई डर नहीं है। गौरतलब है कि पिछले दिनों नसीरूद्दीन शाह ने एक इंटरव्यू में कहा था कि देश का माहौल ऐसा है कि उन्हें अपने बच्चों की सुरक्षा को लेकर डर लगता है।
अनुपम खैर रविवार को खजुराहो में आयोजित अंतर्राष्ट्रीय फिल्म फेस्टीवल के समापन समारोह में शामिल होने के लिए पहुंचे। यहां उन्होंने मीडिया से चर्चा करते हुए कहा कि वे खजुराहो पहली बार आए हैं लेकिन यह बड़ी ही खूबसूरत जगह है। टपरा टॉकीज में फिल्म के लिए लोगों का उत्साह बहुत अच्छा लगा। उन्होंने कहा कि यहां टेलेंट की कमी नहीं है, लोगों को यहां की कहानियों पर सिनेमा बनाना चाहिए। उन्होंने यह भी कहा कि वे पिछली बार यहां के एक छात्र को अपने एक्टिंग स्कूल से स्कॉलरशिप दे चुके हैं। आगे कोशिश करेंगे कि अपने टीचर्स को यहां भेजकर अभिनय की एक कार्यशाला आयोजित करें। उन्होंने खजुराहो फेस्टीवल के आयोजक राजा बुन्देला की सराहना करते हुए कहा कि उन्होंने अपनी जड़ों को सींचने का काम किया है।