Agarkar says, delhi capitals and mumbai indians are two best teams | अगरकर और ग्रीम स्वान ने कहा- धोनी की टीम खिताब की रेस से बाहर; मुंबई, दिल्ली, हैदराबाद और कोलकाता में से कोई एक बनेगा चैम्पियन

52


नई दिल्ली31 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

दिल्ली कैपिटल्स और मुंबई इंडियंस आईपीएल की दो बेस्ट टीमें हैं : अगरकर

आईपीएल के 13वें सीजन में आधे मुकाबले खेले जा चुके हैं। मुंबई की टीम अपने 7 में से five मैच जीतकर पॉइंट्स टेबल में टॉप पर काबिज है। वहीं किंग्स इलेवन पंजाब सबसे नीचे आठवें और चेन्नई सुपर किंग्स सातवें नंबर पर काबिज है। ऐसे में भारत के पूर्व तेज गेंदबाज अजीत अगरकर और इंग्लैंड के पूर्व दिग्गज स्पिनर ग्रीम स्वान ने चेन्नई और पंजाब के प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीदें छोड़ दी हैं।

अगरकर का मानना है कि मुंबई इंडियंस (एमआई), दिल्ली कैपिटल्स (डीसी) और कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) वो तीन टीमें हैं, जो प्लऑफ के लिए क्वालिफाई करेंगी। जबकि स्वान का कहना है कि राजस्थान रॉयल्स और सनराइजर्स हैदराबाद अंतिम चार में जगह बनाने में कामयाब होंगी।

एमआई और डीसी आईपीएल की बेस्ट टीम : अगरकर

एक शो के दौरान अगरकर ने कहा कि, ‘आईपीएल का यह सीजन बेहद ही रोमांचक रहा है। इस सीजन में कई बेहतरीन क्षण देखने को मिले। मुझे लगता है कि मुंबई इंडियंस और दिल्ली कैपिटल्स ने अभी तक शानदार खेल दिखाया है और यह दोनों टीमें इस सीजन की बेस्ट टीमें हैं। वहीं चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ कोलकाता नाइट राइडर्स ने ऑलराउंड परफॉर्मेंस दिया।

अगरकर ने कहा कि राजस्थान रॉयल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच चौथे पोजिशन के लिए कड़ी टक्कर देखने को मिल सकती है। उन्होंने कहा कि इस समय यह दोनों टीमें सीएसके से बेहतर दिख रही हैं।

बेन स्टोक्स के आने से राजस्थान की टीम हुई मजबूत : स्वान

वहीं इंग्लैंड के पूर्व दिग्गज स्पिनर ग्रीम स्वान का मानना है कि सनराइजर्स हैदराबाद और राजस्थान रॉयल्स वो दो टीमें हैं, जो अंतिम चार में जगह बनाने में सफल रहेंगी। स्वान ने कहा, ‘सनराइजर्स हैदराबाद की टीम बेहद संतुलित दिख रही है। एसआरएच के ओपनर बल्लेबाज बेयरस्टो शनदार फॉर्म में हैं। मुझे पूरा भरोसा है कि हैदराबाद की टीम प्लेऑफ के लिए क्वालिफाई करेगी।’ स्वान ने कहा कि भले ही राजस्थान की टीम ने चार मैच हारे हैं, लेकिन यह टीम क्वालिफाई जरूर करेगी। बेन स्टोक्स की वापसी से टीम को मजबूती मिली है।

धोनी की टीम पॉइंट्स टेबल में सातवें स्थान पर

धोनी की टीम सीएसके इस साल कुछ खास परफॉर्मेंस नहीं कर पाई है। धोनी की टीम सीएसके फिलहाल पॉइंट्स टेबल में सातवें स्थान पर काबिज है।



Source hyperlink